Friday 24 November 2017

विदेशी मुद्रा - डैशबोर्ड - mt4


1000pips डैशबोर्ड डाउनलोड मेटाट्रेडर के लिए 1000pips डैशबोर्ड विदेशी मुद्रा संकेतक जैसा कि हमने जो पाया है, यह आरआईएस मांग पर है और यह भी आश्चर्यजनक संकेतक हमें नकदी निवेश करने की आवश्यकता नहीं है और हमें यह निष्कर्ष देता है कि यह एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक है। We8217ve ने इस mql फ़ाइल का उपयोग करने के लिए कुछ परीक्षण किया। और अच्छी खबर यह है, यह असाधारण कार्य करता है वास्तव में, यह मेटा ट्रेडर 4 और मेटा ट्रेडर 5 सॉफ्टवेयर के साथ-साथ अन्य एमटी संस्करणों के साथ भी जा सकता है। विदेशी मुद्रा प्रदर्शन सूचना संकेतक समूह से डाउनलोड करने के लिए हजारों एक जैसे संकेतक और नि: शुल्क हैं। 1000 पिप्स के बारे में टिप्पणियां डैशबोर्ड संकेतक शायद सबसे अधिक धनवान हो जाएगा। 1000 पिप्स डैशबोर्ड संकेतक टिप्पणी अनुभाग सभी टिप्पणियों के साथ-साथ दिए गए सुझावों को भी पूरा करता है। लगभग कोई टिप्पणी तब तक कर सकती है जब तक वह व्यापारिक व्यवसाय में भी मदद करेगी। आपकी ईमानदारी रेटिंग और फीडबैक भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों को संकेतक का चयन करने में मदद कर सकता है। निश्चित रूप से, जो वास्तव में एफएक्स निवेशकों की इच्छा होती है वे उल्लेखनीय संकेतक हैं जो उन्हें सटीक तरीके से और अधिक व्यापार करने में सहायता करने में सक्षम हैं। यह वह जगह है जहां लागत-मुक्त 1000pips डैशबोर्ड संकेतक खेल में आता है। इससे व्यापारियों को लाभ में वृद्धि करने में भी मदद मिलेगी, जो कि वे अपने इंटरनेट व्यापार में प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, we8217re हमारे वेब पेज में 1000pips डैशबोर्ड जैसे विदेशी मुद्रा संकेतकों को प्रकाशित करने में महान प्रयास डाल रहे हैं। इसके साथ, यह कहा गया है कि वेब उद्यमियों को पैसे खर्च किए बिना इसे डाउनलोड करने के लिए 8217 संभव है ताकि उन्हें बुद्धिमान निर्णयों के साथ आने के लिए पैसा मिल सके। इस प्रकार, वे 8217ll उल्लेखनीय व्यापारियों के रूप में सामने आएंगे। ट्विटर पर हम पर क्लिक करके और हमें फेसबुक पर भी पसंद करके सूचक के बारे में अपना ज्ञान साझा करें। हर बार हम एक ताजा सूचक अपलोड करते हैं, आप उस के साथ आपको सूचित कर सकते हैं डाउनलोड 1000 पिप्स डैशबोर्ड। एमक्यू 4 मेटाट्रेडर संकेतक नि: शुल्क संबंधित संकेतक: एमटी 4 एफएक्स डैशबोर्ड टिप्पणियों और सुझावों के लिए धन्यवाद, उन्होंने मुझे नए मीटर के निर्माण के बारे में थोड़ा इनपुट दिया है I यह परियोजना काफी अच्छी तरह से प्रगति कर रही है और मैं उम्मीद करता हूं कि सप्ताहांत में कुछ समय पहले का संस्करण होगा। सूचक उसी गुणवत्ता और मूल्य का होगा, जो वर्तमान में बिक्री के लिए हैं, और जो भी मीटर मैं निर्माण कर रहा हूँ वह समायोज्य होगा ताकि उपयोगकर्ता काफी जटिल सिस्टम को इनपुट कर सकें और एक अच्छा या फ़ीड प्राप्त कर सकें आदानों, मैं इसे मूल प्रणाली के साथ प्रदान करूंगा, जो कि अगर इसके बाद लाभदायक होगा। कोई और सुझाव स्वागत है newmont: टिप्पणियों और सुझावों के लिए धन्यवाद, उन्होंने मुझे नए मीटर के निर्माण के बारे में कुछ इनपुट दिया है जो मैं कर रहा हूँ यह परियोजना काफी अच्छी तरह से प्रगति कर रही है और मैं उम्मीद करता हूं कि सप्ताहांत में कुछ समय पहले का संस्करण होगा। सूचक उसी गुणवत्ता और मूल्य का होगा, जो वर्तमान में बिक्री के लिए हैं, और जो भी मीटर मैं निर्माण कर रहा हूँ वह समायोज्य होगा ताकि उपयोगकर्ता काफी जटिल सिस्टम को इनपुट कर सकें और एक अच्छा या फ़ीड प्राप्त कर सकें आदानों, मैं इसे मूल प्रणाली के साथ प्रदान करूंगा, जो कि अगर इसके बाद लाभदायक होगा। कोई और सुझाव स्वागत है हमारी टिप्पणियों पर विचार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद न्यूमॉन्ट। मैं उन कई लोगों में से एक हूं जो कि नई नई हिट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। newmont: नमस्ते, यह एक नया धागा है जो मैं अपने अगले संकेतक प्रोजेक्ट के लिए विचार और सुझाव प्राप्त करना शुरू कर रहा हूं। यह बहु-इंडिक्स सूचक के समान एक एफएक्स डैशबोर्ड शैली सूचक होगा, लेकिन बहु प्रतीक और बहु ​​समय सीमा क्षमता के साथ एक पूरी नई शैली। मेरे पास इस इंडस्ट्री के लिए बहुत ज्यादा विचार है, लेकिन इसमें लोगों की दिलचस्पी को समझना और कुछ विचार और सुझाव प्राप्त करना चाहते हैं .. अच्छा था कि आप एक स्क्रीन में सभी मुद्रा संकेत सूचक का मतलब

No comments:

Post a Comment