Thursday 16 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी फ़ोरम ऑस्ट्रेलियाई आव्रजन


ऑस्ट्रेलिया फॉरेक्स ऑस्ट्रेलिया पृथ्वी पर 6 वें सबसे बड़ा राष्ट्र है, जिसमें 160 के चौथे क्षेत्रफल का 760 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र है, और सबसे बड़ा द्वीप राष्ट्र है। एक द्वीप के रूप में, इसकी कोई भूमि सीमाएं नहीं हैं, लेकिन इसके निकटतम पड़ोसी पापुआ न्यू गिनी, इंडोनेशिया और पूर्वी तिमोर उत्तर में हैं, और दक्षिण पूर्व में न्यूजीलैंड हैं। ऑस्ट्रेलियाई 8217 के पूर्वी तट पर इसके 21.8 मिलियन 160 जनसंख्या 160 जीवन काल के अधिकांश, हालांकि इसकी 160 कैपिटल, कैनबरा का सिर्फ 300,000 निवासियों का एक छोटा सा हिस्सा है सिडनी सबसे अधिक आबादी वाला शहर है, जिसमें 4.3 मिलियन नागरिक हैं। जनसंख्या: प्रति व्यक्ति सकल घरेलू उत्पाद: जनसंख्या के साथ प्रति व्यक्ति पूंजी: 37,828.78 जनसंख्या के साथ सबसे बड़ा शहर: ऑस्ट्रेलिया में विदेशी मुद्रा 160 रूपये महत्वपूर्ण रूप से बढ़ रहा है, क्योंकि दुनिया के अन्य विकसित देशों की तुलना में यह बढ़ रहा है। 2011 में लगभग 65,000 नए मधुमक्खी निवेशकों ने विदेशी मुद्रा व्यापार में कूद कर दिया था, जो कि 1 99 औसतन ऑस्ट्रेलिया के 13060 अंक के बराबर है। 1,60 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के कारोबार की मुद्राओं की प्राथमिकता में पांचवें स्थान पर आजकल 160 विदेशी मुद्रा 160 मार्केट है। यह अमेरिकी डॉलर, यूरो, येन और पाउंड स्टर्लिंग के बाद होता है। ऑस्ट्रेलियाई डॉलर दुनिया भर के लेनदेन के 4 से 5 तक रखता है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया में 160 विदेशी मुद्रा 160 मार्केट इतिहास 1 9वीं शताब्दी तक वापस किया जा सकता है। किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के पास अप्रत्याशित ऑस्ट्रेलियाई विदेशी मुद्रा बाजार में जीवित रहने के लिए अच्छी ट्रेडिंग रणनीति होनी चाहिए। 160 और किसी भी व्यापार रणनीति के साथ, सिद्ध तरीकों को परीक्षण और उचित जोखिम प्रबंधन के माध्यम से प्राप्त किया जाता है। इसके अलावा, अगर आप 8217 एक बुद्धिमान व्यापारी हैं, तो आप अपने कुल व्यापारिक पूंजी का 2 से 5 प्रतिशत जोखिम में डाल देना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलियाई विदेशी मुद्रा बाजार पूरे विश्व में होने वाले सभी विदेशी मुद्रा लेनदेन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह इस तथ्य के बावजूद है कि अन्य देशों की तुलना में ऑस्ट्रेलिया में विदेशी मुद्रा छोटी संख्या में है लेकिन यह तेजी से बढ़ रहा है। ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की लोकप्रियता इसकी उच्च तरलता और दुनिया भर में मान्यता के कारण है। अस्वीकरण: ऑस्ट्रेलिया विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बाजार पर एक सूचना स्थल है I यहां की जानकारी विदेशी मुद्रा बाजार में हमारे विचारों और अनुभवों पर आधारित है और निवेश सलाह नहीं बनती है हम किसी भी हानि या क्षति के लिए किसी भी दायित्व को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें इस साइट में जानकारी का पालन करने के परिणामस्वरूप प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से पैदा होने वाले किसी भी नुकसान का नुकसान शामिल है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है। व्यापार में पर्याप्त नुकसान हो सकता है अधिक से अधिक व्यापार न करें, जो आप खो सकते हैं। ओडाएडा फॉरेक्स फोरम संपादक को खुला पत्र। मैंने इसे अपने ईमेल में प्राप्त किया और आईडी साझा किया। यह संपादक को एक बहुत अच्छा पत्र है। इस महिला ने कुछ अच्छे अंक बनाए किसी कारण से, वर्तमान में प्रस्तावित आप्रवासन संशोधनों के समर्थन के खिलाफ बहस करते समय लोगों को अपनी दलील तैयार करने में कठिनाई होती है। इस महिला ने इस तर्क को बहुत आसान बना दिया। ऑरेंज काउंटी पेपर में प्रिंट नहीं किया गया समाचार पत्र संपादक को पत्र प्रकाशित नहीं करते हैं जो वे या तो राजनीतिक रूप से गलत (नीचे पढ़ें) मानते हैं या जो जनता पर जोर देने वाले दर्शन से सहमत नहीं होते हैं। इस महिला ने संपादक को एक महान पत्र लिखा है जिसे प्रकाशित किया जाना चाहिए, लेकिन आपकी सहायता से इसे साइबरस्पेस के माध्यम से प्रकाशित किया जाएगा। डेविड लाबॉन्टे मेरी पत्नी, रोजमेरी ने ओसी रजिस्टर के संपादक को एक अद्भुत पत्र लिखा, जो निश्चित रूप से, मुद्रित नहीं किया गया था इसलिए, मैंने इसे इंटरनेट पर भेजकर खुद को प्रिंट करने का निर्णय लिया। अगर आप ऐसा झुकाव महसूस करते हैं तो इसे पास करें ऑरेंज काउंटी रजिस्टर में संपादक को पत्रों की एक श्रृंखला के जवाब में डेव लाबोन्टे (हस्ताक्षरित) लिखा: कई पत्र लेखकों ने अपनी बहस का आधार किया है कि यह देश कैसे आप्रवासियों से बना है। एक के लिए एर्नी ल्यूजन, सुझाव देते हैं कि हमें लिबर्टी की प्रतिमा को तोड़ना चाहिए क्योंकि अब जो लोग प्रश्न कर रहे हैं वे एलिस द्वीप और प्रवेश के अन्य बंदरगाहों के माध्यम से पारित होने वाले लोगों के समान नहीं हैं। हो सकता है कि हमें हमारी इतिहास की पुस्तकों की ओर मुड़ना चाहिए और श्री लूज जैसे लोगों को बताएं कि आजकल अमेरिकी इस नए प्रकार के आप्रवासी को अब स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। 1 9 00 में वापस जब यूरोप के सभी इलाकों से संयुक्त राज्य में आने के लिए एक भीड़ थी, लोगों को एक जहाज से उतरना पड़ा और न्यूयॉर्क में एक लंबी लाइन में खड़ा होना पड़ा और दस्तावेज किया जाना चाहिए। कुछ लोग भी अपने हाथों और घुटनों पर उतर जाते हैं और जमीन को चूमते हैं। उन्होंने कानूनों को बनाए रखने और अच्छे और बुरे समय में अपने नए देश का समर्थन करने के लिए प्रतिज्ञा की। उन्होंने अपने नए अमेरिकी परिवारों में अंग्रेजी को एक प्राथमिक नियम बना दिया और कुछ ने अपने नए घर के साथ मिश्रण करने के लिए अपने नाम भी बदल दिए। उन्होंने अपने बच्चों को एक नया जीवन देने के लिए अपने जन्म स्थान पर अलविदा लहराया था और अपने बच्चों को एक संस्कृति में आत्मसात करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ किया था। उन्हें कुछ भी नहीं सौंपा गया था कोई भी मुफ्त लंच, कोई कल्याण नहीं, कोई श्रम कानूनों की रक्षा के लिए नहीं। समस्तता के भविष्य के लिए व्यापार करने के लिए वे उन सभी कौशल और शिल्प कौशल के साथ लाए थे। उनके अधिकांश बच्चे उम्र के थे, जब द्वितीय विश्व युद्ध में तोड़ दिया। मेरे पिता ने उन पुरुषों के साथ लड़ा था जिनके माता-पिता जर्मनी, इटली, फ्रांस और जापान से सीधे आ गए थे। इनमें से कोई भी पहली पीढ़ी के अमेरिकियों ने कभी भी अपने माता-पिता के बारे में कोई भी विचार नहीं दिया था। वे अमेरिका के हिटलर, मुसोलिनी और जापान के सम्राट से लड़ रहे थे। वे संयुक्त राज्य अमेरिका की रक्षा एक व्यक्ति के रूप में कर रहे थे। जब हमने फ्रांस को मुक्त किया, तो उन गांवों में से कोई भी फ्रेंच-अमेरिकी या जर्मन अमेरिकी या आयरिश अमेरिकन की तलाश नहीं कर रहा था। फ्रांस के लोगों ने केवल अमेरिकियों को देखा और हमने एक ध्वज किया जो एक देश का प्रतिनिधित्व करता था। उन आप्रवासी बेटों में से कोई भी एक अन्य देश के ध्वज को चुनने के बारे में नहीं सोचा था और यह दर्शाता था कि वे कौन थे। यह उनके माता-पिता का अपमान होगा जो यहां इतने बलिदान किए थे। ये आप्रवासियों को वास्तव में पता था कि इसका अर्थ अमेरिकी होना है। उन्होंने पिघलने वाले बर्तन को एक लाल, सफेद और नीले रंग की कटोरी में उभारा। और यहां हम 2007 में एक नए प्रकार के आप्रवासी हैं, जो एक ही अधिकार और विशेषाधिकारों के लिए चाहते हैं। केवल वे अलग-अलग नियमों के साथ खेलकर इसे प्राप्त करना चाहते हैं, जिनमें एक पात्रता कार्ड और उनकी मां देश के प्रति वफादार होने की गारंटी शामिल है। मैं माफी चाहता हूँ, नहीं है कि क्या एक अमेरिकन है सब के बारे में है मेरा मानना ​​है कि 1 9 00 के शुरुआती दिनों में एलिस द्वीप पर आने वाले प्रवासियों ने भविष्य की पीढ़ियों को जमीन बनाने के लिए सभी कठोर परिश्रमों, कड़ी मेहनत और बलिदान की तुलना में बेहतर माना है, जो एक बेहतर जीवन के लिए कानूनी रूप से खोज रहे लोगों के लिए एक बीकन बन गया है। मुझे लगता है कि वे डरेंगे कि उन्हें विदेशी देश के झंडे लहराते हुए एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। और स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी को नीचे ले जाने के बारे में उस सुझाव के लिए, इसका मतलब उन नागरिकों के लिए होता है जो आप्रवासन बिल पर मतदान कर रहे हैं मैं संयुक्त राज्य को खत्म करने के बारे में बस अभी तक बात करना शुरू नहीं करता। (हस्ताक्षरित) रोज़मिरी लाबोंट मुझे आशा है कि यह पत्र देशभर में लाखों लोगों द्वारा पढ़ा जाएगा। अकेले रहते हैं, डबल पीने, और स्लीपिंग ट्रिपल रिपोर्ट 2 मई 1 9, 2007 04:26:00 संपादक को खुला पत्र। उद्धरण: मूलतः मैगनी 3 डी द्वारा पोस्ट किया गया: मैंने इसे अपने ईमेल में प्राप्त किया और आईडी साझा किया। । से नए इमिग्रेंट्स: डेविड लाबोंट और यहां हम 2007 में एक नए प्रकार के आप्रवासी हैं, जो एक ही अधिकार और विशेषाधिकारों के लिए चाहते हैं। केवल वे अलग-अलग नियमों के साथ खेलकर इसे प्राप्त करना चाहते हैं, जिनमें एक पात्रता कार्ड और उनकी मां देश के प्रति वफादार होने की गारंटी शामिल है। । और यहाँ हम 2007 में हैं, मंगल पर उतरा, इंटरनेट पर प्रकाशित और फिर भी उन लोगों के साथ जो अच्छे सेब और सड़े हुए सेब को एक साथ रखते हैं और उन्हें एपल्स के रूप में बेचते हैं (सभी आप्रवासियों को एक ही प्रकार के नहीं हैं)। और वे अब भी नहीं देख पाते हैं कि उनके सेब के पास कोई ग्राहक क्यों नहीं है (उनके लोकतंत्र को उम्मीद है कि उनका लेख मुद्रित होगा, लेकिन वे उम्मीद नहीं करते हैं कि प्रिंटर को इसे प्रिंट करने से मना कर दिया जाए)। और वे जापानी अमेरिकियों के बारे में गलत हैं वे कहते हैं कि इतिहास की पुस्तकों पर वापस जाना है लेकिन वे इतिहास के बारे में शट जानते हैं। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान जापानी अमेरिकियों का सामना करना पड़ा और उनका सामना करना पड़ा। श्रीमती और श्री लाबों बगोट्स हैं बिगोट: किसी व्यक्ति को अपने विचारों और पूर्वाग्रहों के लिए विशेष रूप से निंदनीय या असहिष्णु रूप से समर्पित जो किसी समूह के सदस्यों को नफरत और असहिष्णुता (विशेष रूप से एक नस्लीय या जातीय समूह) के साथ मानता है या उनका इलाज करता है। पाखंडी। पीएस मैं भी टिप्पणी करने के लिए परेशान नहीं होगा अगर यह पूरी तरह से नए इमेजेंट्स के बदले कुछ नए इम्मगानरों के लिए सिग्नल था। 1 9 मई, 2007, 04:54 पूर्वाह्न: संदेश द्वारा संपादित: मचियावल रिपोर्ट उत्तर दें 3 मई 19, 2007 05:14:00 संपादक को खुले पत्र। उद्धरण: मूलतः माचियावल द्वारा पोस्ट किया गया: श्रीमती और श्री लाबों बड़े हैं कैसे अपने बच्चों को अपनी संस्कृति में शामिल होने के लिए अपनी संस्कृति और जातीयता के बावजूद अमेरिकी बनने की इच्छा रखने वाले वीरियों को कैसे बचा सकता है, बड़ा हो सकता है कि दुनिया पूरी तरह से पागल हो गई है, ऐसा फ़्रांसिसी जो जोर देकर कहता है कि फ़्रांसिसी संस्कृति को फ्रांस की संस्कृति के रूप में सम्मानित किया जाना चाहिए। युगांडा की संस्कृति जो युगांडा की संस्कृति चाहती है वो युगांडा के भीतर ही बनी रहती है वह एक युगांडा की बड़ाई है जो मुझे लगता है कि एक नए देश में आने वाले आप्रवासियों - यह ऑस्ट्रेलिया या अमरीका या स्वीडन या जहां भी हो, और अपने अधिकार के रूप में शुरू करना शुरू कर रहे हैं RUDE और ARROGANT मैं कभी भी विदेशी भूमि नहीं जाऊंगा और घोषणा करूँगा कि हर किसी ने मेरे ऑस्ट्रेलियाई और पश्चिमी तरीकों को बर्दाश्त किया है। अगर मैं कहने के लिए चले गए, थाईलैंड, मैं थाई सीखना शुरू करने और थाई परंपराओं और संस्कृति का सम्मान करने के लिए एक बड़ा प्रयास करेगा। जापानी प्रवासियों का भाग्य WW2 के दौरान अमेरिकी आप्रवासियों के असामान्य था - यह एक लाल हेरिंग है 1 9 मई, 2007, 05:20 पूर्वाह्न: द्वारा संपादित संदेश: मैर्रकस वह व्यक्ति एक बौद्धिक होना चाहिए, कोई साधारण व्यक्ति वह बेवकूफ नहीं हो सकता। ओरेवेल कभी-कभी मैं सोचता हूं कि क्या दुनिया स्मार्ट लोगों द्वारा चलायी जाती है, जो हमें उस पर लगाए हुए हैं जो वास्तव में इसका मतलब हैं। ट्वेन रिपोर्ट 4 मई 19, 2007 06:52:00 संपादक को खुला पत्र। कि वे चाहते हैं कि सभी आप्रवासियों को अमेरिकी संस्कृति में मिला दिया जाए, यह इच्छा है कि कोई भी निंदा नहीं कर सकता। यह कि वे सभी नए नागरिकों को प्राप्त कर रहे हैं, जो सभी लाभ प्राप्त करने के लिए चाहते हैं, नागरिकों का आनंद लेते हुए, लेकिन सभी कानूनों और परंपराओं की उपेक्षा करना जो अमेरिकियों को जरूरी है, बिगोट्री है। उन्होंने अमेरिकी इतिहास को लागू किया और एक उदाहरण के रूप में जापानी अमेरिकियों का इस्तेमाल किया। वे नहीं जानते कि वे किस बारे में बात कर रहे थे। बहुत से अमेरिकियों ने अपनी नौकरी और उनकी संपत्ति खो दी (जहां कानून का पालन किया गया था) और एकाग्रता शिविर की स्थिति का सामना करना पड़ा तब भी जब बहुत से जापानी इंपीरियल सेना से मुकाबला करना चाहते थे और उन कर्तव्यों से इनकार कर दिए गए थे जिन्हें वे अमेरिकी नागरिकों के रूप में ही बनाए रखना चाहते थे क्योंकि वे जापानी मूल के थे। वे सभी नए अभ्यस्तों को एक ही टोकरी में क्यों ले गए हैं वे गूंगा हैं या उनके पास छिपे हुए एजेंडा हैं, कोई भी नोटिस मेरे पोस्ट में निम्नलिखित पीस बोली: मूल रूप से मक्काियाल द्वारा पोस्ट किया गया:। पीएस मैं भी टिप्पणी करने के लिए परेशान नहीं होगा अगर यह पूरी तरह से नए इमेजेंट्स के बदले कुछ नए इम्मगानरों के लिए सिग्नल था। 1 9 मई, 2007, 07:16 पूर्वाह्न: संदेश द्वारा संपादित: मचियावल रिपोर्ट 5 मई 1 9 07 07:16:00 संपादक को खुला पत्र। उद्धरण: मूल रूप से मचीवाल द्वारा पोस्ट किया गया: यह कि वे सभी नए लाभ प्राप्त करने वाले अमेरिकी नागरिकों का आनंद ले रहे हैं, लेकिन सभी कानूनों और परंपराओं की उपेक्षा करते हैं जो अमेरिकियों को जरूरी है BIGOTRY है ठीक है, मैं देख रहा हूं कि आप क्या कह रहे हैं। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मूल लेख यह कह रहा था कि सभी नए आप्रवासियों ने उन वर्गों में फिट किया है जो समाज के मूल्यों को खारिज करते हैं (संभवत: स्वेच्छा से) अपनाया जाता है य़ह कहना कठिन है। आर लाबॉन्टे के द्वारा यह विशेष पत्र, पहले के एक पत्र की एक उत्तर था --- इसलिए मुझे लगता है कि हमें चर्चा के पूरे उभरती संदर्भ को देखना होगा। उस व्यक्ति को एक बौद्धिक होना चाहिए कोई साधारण व्यक्ति वह बेवकूफ नहीं हो सकता है ओरेवेल कभी-कभी मैं सोचता हूं कि क्या दुनिया स्मार्ट लोगों द्वारा चलायी जाती है, जो हमें उस पर लगाए हुए हैं जो वास्तव में इसका मतलब हैं। ट्वेन रिपोर्ट 6 मे, 1 9 07 07:20:00 संपादक को खुला पत्र। कुछ अभिकर्ताओं के बारे में, मैं और अधिक कट्टरपंथी हूं। मैं निश्चित रूप से अपने सभी देशवासियों को निर्वासित करने की मंजूरी दूंगा और चाहते हैं कि मैं उन्हें खुश रखने के लिए अपना जीवन बदलूं। अगर वे मेरे देश को जंगल में बदलना चाहते हैं तो वे भी अपने देश में भाग लेते हैं ताकि वे मेरा इस्तेमाल कर सकें। मुझे भी उम्मीद है कि उनका इरादा सभी इमिजिटर्स नहीं था, लेकिन शीर्षक नए इमिजिटर्स हैं। लोगों को सभी नये इममिंटेंटों के बारे में सोचने के लिए प्रेरित किया जा सकता है और कुछ नए इमिजिटर्स नहीं हैं 1 9 मई, 2007, 07:39 पूर्वाह्न: द्वारा संपादित संदेश: माचियावल रिपोर्ट उत्तर दें 7 मई 19, 2007 07:32:00 संपादक को खुला पत्र। उद्धरण: मूल रूप से मक्काियाल द्वारा पोस्ट किया गया: मुझे यह भी आशा है कि उनका इरादा सभी इमिजिटर्स नहीं था, लेकिन शीर्षक नए इमिजिटर्स हैं। लोगों को सभी नये इममिंटेंटों के बारे में सोचने के लिए प्रेरित किया जा सकता है और कुछ नए इमिजिटर्स नहीं हैं हां, शायद वह भेद उस पुरानी आप्रवासी के बीच था जो अपनी नई भूमि में कथित नए प्रकार के आप्रवासी के समान फिट करना चाहते थे, जो केवल अपने पुराने देश को नए देश में भ्रष्टाचार के लिए करना चाहते हैं। हालांकि, मैं सहमत हूं, यह सुझाव देना गलत होगा कि आज सभी आप्रवासियों की नई विविधता है। मुझे यकीन है कि कई पुराने शैली वाले भी हैं मई 19, 2007, 07:33 पूर्वाह्न: द्वारा संपादित संदेश: Marrcus वह आदमी एक बौद्धिक होना चाहिए कोई साधारण व्यक्ति उस बेवकूफ हो सकता है। ओरेवेल कभी-कभी मैं सोचता हूं कि क्या दुनिया स्मार्ट लोगों द्वारा चलायी जाती है, जो हमें उस पर लगाए हुए हैं जो वास्तव में इसका मतलब हैं। ट्वेन रिपोर्ट का जवाब दें 8 मई, 1 9 07 07:40 संपादक को खुला पत्र। यदि माचियावल खुद को किसी दूसरे देश में emmigrate की जरूरत में पाता है, मेरी ही पसंद ऑस्ट्रेलिया होगा ऐसा क्यों होता है मैं हमेशा अपने लिए सबसे अच्छा चाहता हूं और हालांकि स्कैंडिनेवियाई देशों के बारे में पीपीएल बात करते हैं, ऑस्ट्रेलिया मेरी राय में, दुनिया का सर्वश्रेष्ठ सामाजिक प्रणाली है अब कल्पना करो कि मैं हिंदू हूँ और अपने देश में पहुंचने पर, मैं आप सभी को अपने हाथों से खाना चाहता हूं या कल्पना करता हूं कि मैं एक चीनी हूं और ऑस्ट्रेलिया आने पर, मैं आप सभी को चीनी काँटा के साथ खाना चाहता हूं। बस मुझे बताओ करने के लिए 1 9 मई, 2007, 07:49 पूर्वाह्न: संदेश द्वारा संपादित: मचियावल रिपोर्ट 9 मई 21, 2007 02:19:00 संपादक को खुला पत्र। इस चर्चा में इतनी देर से वापस आने के लिए क्षमा करें, मैं सप्ताहांत के लिए दूर था, मेरा मानना ​​है कि मूल वक्तव्य है कि आप दो के बारे में बहस कर रहे हैं और यहां हम 2007 में एक नए प्रकार के आप्रवासी के साथ हैं, मुझे लगता है कि यह कथन उसी तरह से दर्शाता है लगता है और इसका अर्थ नहीं है कि पुराना प्रकार का आप्रवासी अब और अस्तित्व में नहीं है। लेकिन ऐसा लगता है कि नई तरह से यह बहुत परेशानी पैदा कर रहा है। इसके अलावा मेरा मानना ​​है कि ईमेल मूल रूप से और अधिकतर अवैध आप्रवासियों के बारे में किसी भी तरह से था। इसके अलावा और बड़े अमेरिका में इमिग्रेट करने के लिए खराब देश नहीं है। मुझे लगता है कि यहां पहुंचने के बाद अमेरिकी संस्कृति के लिए अनुकूल होना केवल उचित है। लेकिन जब आप एक नागरिक बनें, तो ध्यान रखें, अमेरिका को भी अपने पुराने देश से पहले भी आना चाहिए। और सिर्फ उसी को किसी भी अन्य देश पर लागू होना चाहिए जिसे आप आप्रवासित करना चाहते हैं। सभी के बाद जब आप आप्रवासित हों तो आप देश के कानूनों का पालन करने के लिए सहमत हैं। सही मई 21, 2007, 02:21 पूर्वाह्न: संदेश द्वारा संपादित: Magni3D Heres एकल रहने, सिंगल डबल पीने, और स्लीपिंग ट्रिपल रिपोर्ट 10 मई 21, 2007 02:30:00 संपादक को खुला पत्र। मुझे लगता है कि ये नई प्रकार के आप्रवासी हैं, जो लेखक का उल्लेख कर रहा था। और इससे पहले कि आप नाराज हो जाएं, मैं उनका नतीजा नहीं दे रहा हूँ अकेले रहते हैं, डबल पीने, और ट्रिपल स्लीपिंग

No comments:

Post a Comment