Sunday 12 November 2017

हिक्काक फॉरेक्स ट्रेडिंग


हिकक पैटर्न संकेतक के रूप में मैं वेब पर सर्फिंग कर रहा था, मैं हिक्काक पैटर्न के बारे में इस महान अवधारणा को पाया, पैटर्न इस तरह काम करता है, यह प्रति घंटा दैनिक या साप्ताहिक बार के अंदर बार के रूप में बुलाए गए रूपों में शामिल होता है, और इसे उच्चतर और पूर्ववर्ती बार की तुलना में कम उच्चतर। फिर पैटर्न में दूसरी बार एक मंदी का संकेत बनाने के लिए पिछले आंतरिक बार की तुलना में अधिक ऊंची और उच्चतर कम होना चाहिए, और जब आप इसे तीसरे बार के अंदर की पट्टी के कम को तोड़ते हैं, तो आप प्रविष्टि लेते हैं, और इसके विपरीत एक लंबी प्रविष्टि मैं क्या चाहूंगा अगर कोई चार्ट को संलग्न करने के लिए एक चेतावनी बना सकता है, जब अंदर की पट्टी में ध्वनि चेतावनी दी जाती है और एक ऐसा करने में सहायक होगा और ये नियमों के लिए लिंक है और पैटर्न कैसे काम करता है जैसा कि मैं वेब पर सर्फिंग कर रहा था, मैंने हिक्काक पैटर्न के बारे में इस महान अवधारणा को देखा, पैटर्न इस तरह काम करता है, इसमें प्रति घंटा दैनिक या साप्ताहिक बार के अंदर बार के रूप में बुलाए गए रूपों में 2 बार शामिल होते हैं, और इसे उच्च और निम्न ऊंचा पूर्ववर्ती बार की तुलना में फिर पैटर्न में दूसरी बार एक मंदी का संकेत बनाने के लिए पिछले आंतरिक बार की तुलना में अधिक ऊंची और उच्चतर कम होना चाहिए, और जब आप इसे तीसरे बार के अंदर की पट्टी के कम को तोड़ते हैं, तो आप प्रविष्टि लेते हैं, और इसके विपरीत एक लंबी प्रविष्टि मैं क्या चाहूंगा अगर कोई चार्ट को संलग्न करने के लिए एक चेतावनी बना सकता है, जब अंदर की पट्टी में ध्वनि चेतावनी दी जाती है और एक ऐसा करने में सहायक होगा और ये नियमों के लिए लिंक है और पैटर्न कैसे काम करता है मेरे पास उन 2 संकेतक हैं जो बार के अंदर दिखाना चाहते हैं I उन्हें जांचें, कोड को देखें तो वे आपकी मदद कर सकते हैं अगर यह सही नहीं है तो कोड को ठीक करने के लिए यहां कुछ एमक्यू 4 प्रोग्रामर से पूछें, मुझे यह भी लगता है कि यह ट्रेडिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है। जैसा कि मैं वेब पर सर्फिंग कर रहा था, मैंने हिक्काक पैटर्न के बारे में इस महान अवधारणा को देखा, पैटर्न इस तरह काम करता है, इसमें प्रति घंटा दैनिक या साप्ताहिक बार के अंदर बार के रूप में बुलाए गए रूपों में 2 बार शामिल होते हैं, और इसे उच्च और निम्न ऊंचा पूर्ववर्ती बार की तुलना में फिर पैटर्न में दूसरी बार एक मंदी का संकेत बनाने के लिए पिछले आंतरिक बार की तुलना में अधिक ऊंची और उच्चतर कम होना चाहिए, और जब आप इसे तीसरे बार के अंदर की पट्टी के कम को तोड़ते हैं, तो आप प्रविष्टि लेते हैं, और इसके विपरीत एक लंबी प्रविष्टि मैं क्या चाहूंगा अगर कोई चार्ट को संलग्न करने के लिए एक चेतावनी बना सकता है, जब अंदर की पट्टी में ध्वनि चेतावनी दी जाती है और एक ऐसा करने में सहायक होगा और ये नियमों के लिए लिंक है और पैटर्न कैसे काम करता है कौन सा फॉरेक्स जोड़ी आपको इस प्रणाली को उपयोगी गुड साई ट्रेडर्स मिला है, इस काम के लिए धन्यवाद, हालांकि मैं चार्ट में सूचक को संलग्न करता हूं और मुझे कुछ नहीं दिखाई देता। क्या आप हमें ब्रूनो एफएक्स पर इस विषय पर सूचित कर सकते हैं: शुभ संध्या व्यापारियों, इस काम के लिए धन्यवाद, हालांकि मैं चार्ट में सूचक को संलग्न करता हूं और मुझे कुछ भी नहीं दिखाई देता। क्या आप हमें इस विषय पर सूचित कर सकते हैं सूचक, अतीत को पेंट नहीं करता है, इसलिए केवल उन संकेतों को देखेंगे जो वास्तव में होते हैं जैसे सत्र चालू होता है। मुझे यकीन है कि संकेतक को ऐतिहासिक सिग्नल जोड़ने का एक तरीका है, लेकिन मैंने इसे कोड में शामिल करना आवश्यक नहीं माना। सूचक से पिछले कुछ घंटों के आउटपुट का एक स्क्रीनशॉट है एमटी 4 पर मेरे दूसरे विकास के कारण, कुछ सुबह के संकेत चार्ट पर नहीं हैं। AUDUSD और USDJPY दोनों पर, दो हरे रंग की रेखाएं हैं AUD पर पहला 60 मिनट हिककै के अंतर्गत आता है और वही जेपीवाई पर दूसरा सच है। जैसा कि आप देख सकते हैं, येन इस सूचक के तहत बहुत खराब प्रदर्शन कर रहा है, और AUDUSD के तीन अच्छे संकेत हैं यूरो येन और साथ ही कर रहा है, हालांकि यह प्रकट होता है कि हम एक लेकर बाजार में हैं। खबर है कि मेटाट्रेडर के लिए बनाया गया हिककैक्स फॉरेक्स सूचक मुफ्त में प्रदान किया जा रहा है, हमें बहुत खुशी प्रदान की गई है। यह सूचक पूरी तरह से मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है। इस हिक्काक ने इस तरह के एक असाधारण सूचक के माध्यम से जाने के बाद वास्तव में हमारे हित में उछाल किया जो कुछ नहीं के लिए पेश किया गया था अंततः हमें लगता है कि यह एक नि: शुल्क विदेशी मुद्रा व्यापारिक सूचक है। We8217re हैरान है कि यह mq4 पूरी तरह से मेटाट्रेडर 4 (MT4) और मेटाट्रेडर 5 (MT5) संस्करण के साथ पूरी तरह से काम करने के बाद काम किया है। और अधिक शायद, यह कुछ अन्य मेटा व्यापारी संस्करणों के साथ भी काम कर सकता है। It8217s ने भी सिफारिश की है कि आप निश्चित रूप से रेट करने या सूचक के बारे में कुछ टिप्पणियां करने के लिए सिफारिश करते हैं कि हिककै को आपके लिए विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा संकेतक या अन्यथा टिप्पणियाँ और सुझाव हिक्केक सूचक टिप्पणी अनुभाग में प्रकाशित किए जाते हैं। कुछ पंक्तियां क्या करेंगी, इस पर तरीकों से हो सकता है कि इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है या इसके साथ व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। मुद्रा विनिमय निवेशक आपकी टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं पर विचार करने और सर्वोत्तम संकेतक का उपयोग करने के लिए विचार करेंगे। जाहिर है, लगभग सभी विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों को हमेशा बेहतर संकेतक मिलेगा जो उन्हें और अधिक सटीक रूप से व्यापार करने में सहायता करेंगे। यह ऑनलाइन उद्यमी के लिए एक अच्छी खबर है कि लागत रहित हिक्केके ​​सूचक व्यापारियों की व्यावसायिक कमाई बढ़ने के लिए उनके लिए सबसे अच्छे सौदों को प्राप्त करने में व्यापारियों की मदद कर सकता है। बाकी का आश्वासन दिया, हम हमारी साइट पर हिक्काक की तरह विदेशी मुद्रा संकेतक प्रकाशित करने के लिए भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस तरह, हर कोई इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकता है और उन्हें बदले में बेहतर विकल्प बनाने और बेहतर व्यापारियों के लिए मदद कर सकता है। निश्चित करें कि आप ट्विटर पर हमारे द्वारा इस विशेष सूचक के साथ अपनी खुशियों को भी साझा करेंगे या शायद फेसबुक में हमारे पेज को पसंद कर रहे हैं। You8217ll अधिसूचित किया जाएगा, हर बार एक नया सूचक जारी किया जाता है। डाउनलोड hikkake. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक नि: शुल्क संबंधित संकेतक:

No comments:

Post a Comment