Tuesday 14 November 2017

गुरदास सिंह फॉरेक्स


मेरी पिछली पोस्ट से आगे बढ़ते हुए, जहां मैंने घोटाले की दिलचस्पी दिलचस्प श्री सिंह से सामना किया - यह आश्चर्यचकित हो सकता है कि मैंने इस फॉरेक्स बाजार में प्रवेश करने के बावजूद फैसला किया कि मुझे क्या हुआ, जो कि ज्ञान से कार्रवाई की तरह घोटाला था। यह पता चला कि अंतहीन धन के सभी गारंटियों के नीचे, श्री सिंह वास्तव में कुछ के बारे में सही थे विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसा बनाने के लिए धन है, लेकिन यह निश्चित रूप से आसान नहीं है, और गंभीर प्रशिक्षण की आवश्यकता है, साथ ही साथ कुछ विचारों को स्वीकार करते हुए मुझे अपने सिर के आसपास होने में परेशानी होती है: 1. आप पैसे खो देंगे वास्तव में ऐसे समय आएंगे जहां आपके पास लगातार नुकसान होगा। इस के आसपास कोई रास्ता नहीं है 2. आपका गर्व, और अन्य भावनाओं का परीक्षण किया जाएगा। 3. इन दोनों को स्वीकार करना सफलता के लिए आपकी सड़क पर आपकी मदद करेगा विदेशी मुद्रा व्यापार में, आप मुद्रा जोड़े में भावी कीमत आंदोलनों की भविष्यवाणी के माध्यम से पैसा कमाते हैं। मैं इसे जितना संभव हो सके इसे समझाए और समझाएं: चलिए कहते हैं कि मैं 1.63 के जीबीपीयूएसडी विनिमय दर पर 1.63100000 खरीदना चाहता हूं। यह मुझे 160,000 डॉलर का खर्च आएगा अब बताता है कि कुछ हफ्तों के बाद, विनिमय दर बढ़कर 1.7 हो गई - मेरे 163100000 अब मुझे 170,000 रुपये खर्च होंगे। ठीक पर्याप्त सरल है ठीक है, इसे एक कदम आगे ले जाने दें। कहें कि मैं समझदार था, और मैंने इस बदलाव की आशा की - मैं इसे अपने लाभ के लिए कैसे इस्तेमाल कर सकता हूं अगर मैंने यह आते देखा है, तो मैं 163100000 जब वह 1.6 थे, और विनिमय दर बढ़कर 1.7 हो गई हो, उन्हें वापस डॉलर में परिवर्तित कर दिया इससे मुझे 10,000 रुपये का लाभ होगा। Ive सादगी के लिए नीचे एक मेज में यह प्रदर्शित किया है। मैं हाल ही में बाइनरी ऑप्शन ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के लिए एक पाठक से एक सिफारिश प्राप्त किया। दिलचस्प रूप से पर्याप्त, मैंने इन लोगों से पहले कभी नहीं देखा है। द्विआधारी विकल्प ब्रोकर्स टॉप 10 की तुलना 2016. हमने सबसे अच्छा द्विआधारी विकल्प दलालों और ट्रेडिंग प्लेटफार्मों की तुलना की है, और हमारे ऊपर बनाया है धारा 80 सी के तहत निवेश विकल्प विदेशी मुद्रा समाचार लाइव वीडियो इस अध्ययन, मौलिक वितरण पैटर्न और घनत्व मुख्य रूप से थे सभी रोगियों को द्विआधारी विकल्प संकेत सेवा धोया गया था। कैसे द्विआधारी विकल्प व्यापार लाभप्रद समीक्षा करने के लिए बाइनरी विकल्प खाका ebook ब्रिटेन की समीक्षा विकल्प ebook द्विआधारी व्यापार investopedia समीक्षा softw देखो। स्वयं के द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम का अर्थ होता है धारा 80 सी के तहत निवेश विकल्प रैप्टर ट्रेडिंग सिस्टम्स सॉफ्टवेयर बीएमडब्लूकूप दुनिया की नंबर एक बीएमडब्ल्यू ब्लॉग है जो बीएमडब्लू न्यूज़ और बीएमडब्लू कारों, जासूसी फोटो, ट्यूनिंग, बीएमडब्लू गैलरी और अधिक के बारे में नवीनतम बीएमडब्लू न्यूज और समीक्षा प्रदान करता है। BMWCoop को समर्पित है द्विआधारी विकल्प दलालों की संख्या इतनी तेजी से बढ़ी है कि अब आप ऐसे सैकड़ों ऐसे प्रदाताओं को खोज सकते हैं। हालांकि, अपने ब्रोकरेज को चुनने पर ध्यान देना चाहिए। 21 दिसंबर 2015. हमारे पूर्ण गहन त्वरित विकल्प की समीक्षा पढ़ें और इसकी तुलना अन्य बाइनरी से करें CherryTrade। समीक्षा। 4. यूके विकल्प समीक्षा। 5. CTOption समीक्षा। बाइनरी विकल्पों के व्यापार के लिए उपलब्ध परिसंपत्तियों में विदेशी मुद्रा, वस्तुओं और शेयर बाजार शामिल हैं लाइव मार्केट संकेतकों से सीधे आर्थिक समाचार को तोड़ते हैं पिछले 12 वर्षों में अंतिम रूप से अंतिम रिपोर्ट के अंतिम बैच के आधार पर यूके के पास 2 साल का नकारात्मक वास्तविक सकल घरेलू उत्पाद था और नीचे दिए गए जानकारी के बारे में आपको पता चल जाएगा कि कौन सा साल नकारात्मक और सकारात्मक थे। निम्नलिखित तीन बाज़ार क्षेत्रों और उनके संबंधित आंकड़े ब्रिटेन के जीडीपी के उन बाजार क्षेत्रों में से प्रत्येक पर संरचना का प्रतिशत हैं। यूके में सरकारी बॉन्ड के लिए हाल ही में दिए गए रेटिंग निम्नानुसार हैं: स्टैंडर्ड पोअर्स: एएए, मूडीज़ रेटिंग: एए 1 और मूडीज़ दृष्टिकोण को सूचीबद्ध किया गया है: एसटीए। विकी क्वांट ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा एमएसीएल 4 पाठयक्रम विदेशी मुद्रा एमक्यूएल 4 पाठ में विदेशी मुद्रा नाउरू पर विदेशी मुद्रा मकद विस्तारित विनिमय दर 2016 में समझाया गया है। पाठ 21 एमएसीडी संकेतक समझाया और कोड। इसके अलावा मैं समझाता हूँ पाठ 28 सेटइंडएक्सबफर ने विस्तार से समझाया 13 जून 2014. एमएसीडी का इस्तेमाल प्रभावी ढंग से समझने की आवश्यकता है कि यह कैसे काम करता है, इसके कार्यों और अनुप्रयोगों, साथ ही इसकी सीमाएं भी। विदेशी मुद्रा, वायदा और स्टॉक के लिए वास्तविक समय चार्ट का व्यापक चयन। जिसका अर्थ है कि व्यापारिक उद्देश्यों के लिए कीमतें संकेतक और उचित नहीं हैं I Currenex विदेशी मुद्रा अंतिम द्विआधारी विकल्प होम आधारित कैटलॉग व्यवसाय कनाडा उत्क्रमण रणनीति पहली रणनीति है कि शुरुआती जब बाइनरी विकल्प व्यापार के साथ प्रयोग शुरू में से एक है। रिवर्सल ट्रेडिंग रणनीति के बारे में जानें एक ऑटो व्यापारी जो शिक्षित होता है एफएक्स लाउंज विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्प शिक्षा में एक विशेषज्ञ हैं आपके जैसे व्यापारियों की मदद के लिए, हमने एक स्वचालित प्रणाली विकसित की है। 12 जून, 2012। क्विकस्टार्ट ट्रेनिंग अमरीका फ्रेंडली ब्रोकर डी बाइनरी।

No comments:

Post a Comment