Sunday 26 November 2017

Fxaw मंच विदेशी मुद्रा रोमानिया


एफएक्सएडब्ल्यू फोरम - quot ब्लोटक्वोट: लगभग कोई सबूत नहीं है कि कुख्यात उद्धरण ब्लातोक्वाट वह है जो वह होने का दावा करता है, उद्धरण क्रैग स्टॉलत्ज़क्वॉट, जो अनुमान है कि नासा के लिए स्पेस नेविगेशन सिस्टमक्वाट का निर्देशक है। नासा उस नाम से कोई भी कार्य नहीं करता है। क्लाउड फ़ारबॉफ़, जूनियर, एफएक्सएडब्ल्यू फोरम के उन सदस्य हैं, जो संदेह करते हैं, फ्लेक्स की वेबसाइट पर ब्लोटोस की जीवनी की तुलना क्लार्क फ़ारबॉन्स के जैव क्लासमाट्स के साथ की गई है। अगर ब्लुटोस की वास्तविक पहचान धोखाधड़ी है, तो उसका क्या दावा है कि वह अपने प्रश्नोत्तरी पहचान के तहत पैसे के लिए पैसे इकट्ठा किए हैं। Blutos प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी के रूप में वहाँ उनके मंच के सदस्यों के एक नंबर है जो निजी तौर पर अपनी असली पहचान के रूप में संदेह व्यक्त करते हैं डायरेक्ट हिट, लेजर पेपैल ने रॉबर्ट सेफर्ट को पैसे भेजते हैं - स्टीव होपवुड के अनुसार - क्रेग स्टॉल्ज़ एस एकाउंटेंट यह आश्चर्यजनक है, कि क्लार्क आर फ़ारबौज जेआर और रॉबर्ट सीफ़र वर्जीनिया बीच में पनी वुड्स लेन पर प्रत्यक्ष पड़ोसी हैं। पनी वाइड्स लेन, वर्जीनिया बीच, वीए: 1 9 57 पाइन्य वुड्स लेन का संपत्ति मूल्यांकन - मालिक: क्लार्क आर फ़ारबौज जेआर एआईपी लिसा एस फ़ारबाउच 1 9 4 9 पनिय वुड्स लेन - स्वामी: रॉबर्ट ए एसईएफईआरटी एयूपी जॉसेफ़नी ए एसईएफईआरटी, मैं जानना चाहूंगा कि कितना गहरा है स्टीव होपवुड ने उस गुप्त घोटाले में शायद मेरा अंग्रेजी सही नहीं है - लेकिन मुझे पता है कि एक और मंच से जंगल लिया गया है। का आनंद लें। जैसे कि वे एफएक्सएडब्ल्यू में लगते हैं और मुझे लगता है कि हमारे सदस्यों को अपने कड़ी मेहनत वाले नकदी के साथ किसी और हिस्से से पहले सभी के बारे में पता होना चाहिए। 1. आप अपने पैसे को क्लॉक्चर फ़ारबॉफॉट के नाम पर एक पेपैल खाते में भुगतान करते हैं, जो ब्लुटो के दावों का लेखाकार है अपनी पेपैल रसीद पर एक नजर डालें, इसकी जांच करना बहुत आसान है। 2. ब्लूटो, जो अपने वास्तविक नाम का दावा करता है क्रेग स्टॉलट्स, अपने एफएक्सएडब्ल्यू प्रोफाइल पर कहते हैं कि वह 56 साल का है और उनका जन्म 17 जुलाई 1 9 56 को हुआ था, और वर्जीनिया बीच में रहता है। 3. संयोग से, क्लार्क फारबॉफ का जन्म 17 जुलाई 1 9 56 को हुआ था और वो वर्जीनिया बीच में भी रहती है (उदाहरण के लिए क्लार्क जेआर फरबॉफ को सहपाठियों के लिए चेक करें) 4. तो, ब्लूटी वास्तव में क्लार्क फरबॉफ जूनियर है। बहुत सरल हह 5. खैर, क्लार्क फरबॉफ जूनियर नहीं है और नासा में कभी काम नहीं किया। नहीं, वर्जिनिया इंटरनेशनल टर्मिनल नामक एक बंदरगाह कंपनी में यूनिक्स एम्प डैटैंसेटर प्रशासन प्रबंधक। वेबसाइट पर एक नज़र डालें, बायीं तरफ नीचे (उनके बारे में बहुत सारी जानकारी ऑनलाइन है, लेकिन शुरुआत के लिए उनके संपर्क पेज पर कोशिश करें, अपने डेटाबेस प्रोग्रामिंग, आश्चर्यचकित करने के लिए एक Google, अपने सभी समय खर्च करने पर अनुमान लगाएं। एंट्रोपी 6. इसलिए क्लार्क फरबॉफ जूनियर कुछ ब्लाक कंपनी (नासा नहीं) के लिए आईटी में काम करता है। तो क्या यह निश्चित रूप से समझाएगा कि क्यों चीजें शुरुआत के लिए इतनी देर तक ले रही हैं। एक डाटासेंटर प्रबंधक के रूप में नौकरी। 7. क्लार्क (उर्फ ब्लुटो) विदेशी मुद्रा भी पसंद करता है, उसने भी विदेशी मुद्रा के बारे में अमेज़न पर एक अच्छी समीक्षा लिखी है। तो, बड़ी बात यह है कि एर्म, उसने केवल उन चीजों के बारे में झूठ बोला जो उन्होंने कभी भी हमें बताया था, आखिरी सदस्यता अभियान से अकेले ही, गंभीर नकदी है, लेकिन ऐसा लगता है कि उसे पैसे की ज़रूरत है, क्योंकि उसकी संपत्ति कुछ समय पहले बंद कर दी गई थी: शायद मेरा अंग्रेजी सही नहीं है - लेकिन मैं जंगल एफएक्सएडब्ल्यू फोरम जानता हूं - पोस्ट लगभग कोई ईव नहीं है कुख्यात quotBlutoquot वह है, जो वह होने का दावा है, अक्का उद्धरण क्रेग Stoltzquot, जो माना जाता है कि अंतरिक्ष नेविगेशन प्रणालियों के निर्देशक नासा के लिए निर्देशक है नासा उस नाम से कोई भी कार्य नहीं करता है। क्लाउड फ़ारबॉफ़, जूनियर, एफएक्सएडब्ल्यू फोरम के सदस्य हैं, जो संदेह करते हैं, क्लार्क फ़ारबॉन्स के क्लासफॉम पर जैक्सन के साथ FXAW वेबसाइट पर ब्लोटोस की जीवनी की तुलना करते हैं। अगर ब्लुटोस की वास्तविक पहचान धोखाधड़ी है, तो उसका क्या दावा है कि वह अपने प्रश्नोत्तरी पहचान के तहत पैसे के लिए पैसे इकट्ठा किए हैं। Blutos प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी के रूप में वहाँ उनके मंच के सदस्यों के एक नंबर है जो निजी तौर पर अपनी असली पहचान के रूप में संदेह व्यक्त करते हैं जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 306 पोस्ट यह इस बारे में पहली बार मैंने सुना है। कोई एफएक्स व्यापारी मुझे ऑनलाइन से पैसा नहीं मिल रहा है आप पैसे के बिना युवा हो सकते हैं, लेकिन आप इसके बिना पुराने हो सकते हैं। मैं पहले से ही कई वर्षों के लिए एफएक्सएडब्ल्यू समूह का सदस्य हूं और कभी भी विदेशी मुद्रा समुदाय में कभी अच्छे साथी नहीं मिले हैं, फिर हमारे अत्यधिक सम्मानित ब्लुटो इस मिट्टी को फेंकने से मुझे बीमार हो जाता है पेट में। कौन परवाह करता है कि वह किस नाम का उपयोग करता है, वह समय और प्रयास करता है और एक सुपर पेशेवर व्यक्ति है। शायद वह खुद को भी व्यापार नहीं करता है, लेकिन उनके उत्पाद एक अनमोल स्तर के हैं। और सभी जोकर के लिए झूठी नामों के नीचे छिपाना: एक जीवन प्राप्त करें, क्या आपके पास आईआरएस फाइलिंग पर भी गलत नाम है मेरा नाम फ्रेडी है, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करता हूं, इसलिए मेरा संभाल फ्रैडीएफएक्स है I मेरे कई छात्र उन्हें उसी प्रारूप की पहचान करते हैं, अन्यथा मैं उनकी मदद करने से इनकार करता हूं। छुपाने के लिए कुछ भी नहीं, आप मुझे पूरे विवरण के साथ स्काइप पर ढूंढ सकते हैं। लेकिन अगर मैं अपने आप को अपने साथ पेश नहीं करता है, तो आप मुझसे बात करने में सक्षम नहीं होंगे, क्योंकि मुझे यह तय करने का अधिकार है कि मेरे दोस्त, छात्र, दोस्त और अस्थिर कौन हैं I प्लस फॉरेक्स एक व्यापार है, और व्यापार उपकरण और प्रशिक्षण लागत के पैसे में है, इसलिए यह सब बीएलबीएलएलए को अपने सभी ज्ञान और सामान को मुफ्त में बांटने की ज़रूरत है बस उन लोगों से है जो सुपरमार्केट में कोक चुरा लेता है (इसे उपभोग कर सकते हैं और कर सकते हैं नकदी तक पहुंचने से पहले कहीं एक रैक में)। Bluto मेरा नायक है, जब मैं एक की जरूरत हमेशा दोस्त रहे हैं और हमेशा मेरे लिए आदमी होगा अद्भुत मैक्सिको से ग्रीटिंग्स आप ने कहा कि कहा है कि मैं उन सभी दांव लेने के लिए तैयार हूं जो कि अगले रिलीज की तारीख में आएंगे, हमारे मैंगरियल फिर से मिलेगा - वह एमआईए नहीं है, वह मंच पोस्ट कर रहा है और अपडेट प्रदान कर रहा है। दरअसल, मैंने कहा: अगली रिलीज की तारीख आइए बाजार खोलने से पहले रिलीज की तारीख आई और अच्छी हो गई, इससे पहले कि वह फिर से दयनीय बहाने के साथ एक उपस्थिति तैयार की। बस पिछले 3 वर्षों में बार की संख्या की समीक्षा करें, उसने एक समान बहाना दे दिया है, केवल रिलीज के लिए तैयार कुछ ठीक ट्यूनिंग और फिर बूम आगे की देरी और अधिक अंतहीन देरी के साथ अनुपालन किया जाना है। पूर्व-नासा के कर्मचारी होने के बजाय, मुझे लगता है कि हम सिर्फ खुद को बंदर पाते हैं कि ईरानियों ने सिर्फ अंतरिक्ष और वापस भेजा है

No comments:

Post a Comment