Wednesday 20 December 2017

विदेशी मुद्रा renko चार्ट एमटी 4 दलालों


नि: शुल्क त्वरित डाउनलोड प्रवेश बंद है एमटी 4 रेनको सूचक एक लाभदायक व्यापार से बाहर निकलने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ज्यादातर लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले दो सामान्य तरीके हैं पहला तरीका पिछला एन रैंको ईंट के साथ स्टॉप लॉज़िंग के पीछे है। दूसरी विधि लाभदायक व्यापार से बाहर निकल रही है, अगर वहाँ विपरीत renko ईंटों के एन संख्या का अवसर है। रेनको चार्ट तकनीकी चार्ट पैटर्न बनाते हैं जैसे डबल टॉप, सिर और कंधे और त्रिकोण पैटर्न नेत्रहीन पहचानने के लिए बहुत आसान है। यदि आप पहले से ही OHLC चार्ट पर इस तरह के पैटर्न के व्यापार में सफलता प्राप्त कर रहे हैं, तो आप renko चार्ट पर भी अधिक सफलता का आनंद ले रहे होंगे। Renko Mt4 पैरामीटर ईंट आकार प्रति renko ईंट के लिए पीईपी की मात्रा को नियंत्रित करेगा। चाहे आप 4 या 5 वें दशमलव के साथ दलाल का उपयोग कर रहे हों, आपको इस फ़ील्ड में समान मूल्य निर्दिष्ट करना चाहिए। पांचवी दशमलव दलाल के लिए 20 पाइप अभी भी 20 होंगे शेष पैरामीटर, रेन्को चार्ट के दृश्य घटकों को नियंत्रित करते हैं। एक व्यापारिक सतर्क भी है जहां इसे ईमेल के द्वारा सतर्क करने के लिए सही किया जा सकता है या बस प्रवृत्ति परिवर्तन के समय में एक पॉप-अप बॉक्स के रूप में बदलता है, जैसा कि एमटी 4 रैंको चार्ट द्वारा पता लगाया गया है क्या आप Renko Mt4 चार्ट पर देखेंगे Renko Mt4 चार्ट आप आज डाउनलोड करेंगे एक वास्तविक समय चार्ट पर काम करता है। यदि व्यापार में renko आप क्या हित है, तो हम आपको आज सूचक को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और इसे आपके मेटाट्रेडर 4 में स्थापित किया है। आपको यह सूचक कितना आसान काम करता है और कितना यह विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार में आपकी दूरदर्शिता को बेहतर करेगा एमटी 4 पर रेनको चार्ट का उपयोग करने के लाभ: वे छिपे हुए समर्थन और प्रतिरोध लाइनों को प्रोजेक्ट करते हैं वे प्रमुख ब्रेकआउट क्षेत्रों को प्रोजेक्ट करते हैं, रेनको चार्ट में बेहतर शोर समाप्त हो जाती है Renko चार्ट का लंबा इतिहास ओएचएलसी चार्ट से है। विदेशी मुद्रा व्यापारिक पेशेवरों और फंड मैनेजर्स द्वारा उपयोग करें चार्ट पैटर्न OHLC चार्ट की तुलना में renko चार्ट में अधिक आसानी से पाए जाते हैं यह ओएचएलसी चार्ट से अधिक डेटा प्रदर्शित करता है- कम अधिक दृष्टिकोण है यह आपको विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर ओहएलसी चार्ट का उपयोग करता है जो रेनको एमटी 4 संकेतक डाउनलोड करता है केवल सीमित समय के लिए, renko Mt4 सूचक डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। क्या ग्राहक कह रहे हैं नमस्कार, मैं आपको बधाई देना चाहूंगा क्योंकि फ़ॉरेस्टचर्च से पहले, एमटी 4 विदेशी मुद्रा चार्ट हमेशा बहुत साफ नहीं थे, अब यह सही है। माइकल मैट्यूफल 11 फरवरी 2013 ग्रेट प्रोडक्ट्स करता है जो कहते हैं, एमटी 4 पर प्रकाश चलाता है अंत में एक उचित बिंदु और आंकड़ा मूल्य आधारित है जो काम करता है ईमेल ऑटो ट्रेड सुविधा बेतरतीब ढंग से काम करती है और समय पूर्ण स्टॉप को कम करता है मैं केवल इस व्यापार के लिए धन्यवाद, महान धन्यवाद महान महान उत्पाद महान समर्थन एंड्रयू केरिकिक 31 मई 2013 क्या ग्राहक पिछले 10 सालों से हमारे सहायक हेल्पडेस्क के साथ बात कर रहे हैं। मैंने विभिन्न फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम पर 1,000 रुपये और 1,000 रुपये खर्च किए हैं। अपने विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम पर अपना हाथ लेने के बाद आपको अपने मेहनत से अर्जित धन का एक और पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है मैंने अंततः एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विकसित की है जो आपको और किसी को भी जो कि मेरी सरल व्यापारिक विधियों का पालन करने के लिए जानेंगे कैसे जानें शून्य संकेतकों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए हाँ, मैंने कहा कि शून्य सूचक I ने व्यक्तिगत रूप से इस विशेष विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का निर्माण और डिजाइन किया है। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार विधि किसी भी प्रकार के विदेशी मुद्रा व्यापारी को फिट करने के लिए पूरी तरह से समायोज्य है I मैं आपके विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करके अपने व्यापारिक व्यक्तित्व को फिट करने के लिए एक कस्टम व्यापारिक दृष्टिकोण विकसित करने में सहायता कर सकता हूं। यदि आप एक आकार से थक चुके हैं तो सभी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियां फिट हैं। पढ़ते रहिये। मैंने 100 के विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ काम किया है ज्यादातर व्यापारियों 2 कारणों से असफल हो जाते हैं: 1. उनमें व्यापारिक बढ़त या एक लाभदायक व्यापार प्रणाली की कमी है। 2. अनुशासन की कमी। क्या आपके पास एक सरल और प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सीखने के लिए अनुशासन है यदि ऐसा है तो खरीदें अब खरीदें बटन को क्लिक करें जैसे ही मुझे आपका क्रेडिट कार्ड या पेपैल के माध्यम से भुगतान मिलता है, आपको इंस्टेंट डाउनलोड लिंक प्राप्त होगा। शायद आप विदेशी मुद्रा के लिए नया हों या आप कुछ वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं चाहे आप एक नौसिख़ या अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सरल और आसानी से पालन करना है निम्नलिखित 2 तस्वीरों पर एक नज़र डालें: चार्ट 1 - सामान्य कैंडलस्टिक चार्ट चार्ट 2 - विदेशी मुद्रा रीन्को चार्ट जो चार्ट व्यापार करना आसान दिखता है दोनों चार्ट उसी जानकारी को बुधवार 24 अगस्त 2011 से शुक्रवार 26 अगस्त, 2011 के बीच USDCAD मुद्रा जोड़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं। अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें: चार्ट में मेरा व्यापार कहां से दर्ज और बाहर निकल सकता है 1 मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम आपको सिर्फ़ सिखाना होगा और आपको दोनों ट्रेडों को बेचने और ट्रेडों को बेचने के लिए एक बहुत विशिष्ट सेटअप दिखाएगा। ये विशिष्ट व्यवस्थाएं दोनों लाल और हरे रंग के रेन्को बार का उपयोग करती हैं। आप किसी मुद्रा युग्म, किसी भी समय सीमा, दिन रात के किसी भी समय व्यापार कर सकते हैं। चार्ट 3 - एमएसीडी के साथ कैंडलस्टिक चार्ट जैसा कि आप चार्ट 3 में एक डिफ़ॉल्ट एमएसीडी के साथ देख सकते हैं, पीएसी हलकों में एमएसीडी क्रोससोवर कीमतों में ऊपर या नीचे एक बड़ी चाल के बाद होते हैं। वास्तव में, मूल्य चार्ट पर पीले हलकों की अधिक संभावना व्यापार प्रविष्टि दर्शाती है अगर आप व्यापार प्रविष्टि के लिए एमएसीडी क्रॉसओवर पर भरोसा करते थे। आप बस बड़ी कीमत चाल के अधिकांश याद करते हैं। एमएसीडी क्रॉसओवर एक ठंड संकेतक हैं। तो आपको इस परिदृश्य में एक सवाल पूछना होगा प्रश्न: यदि मैं अपना व्यापार बंद करना चाहता हूं, तो मैं अपने स्टॉप लॉस को कहां रख सकता हूं और चार्ट पर तार्किक अर्थ कैसे बना सकता हूं, अगर मैं लॉगऑनिंग संकेतकों का इस्तेमाल कर रहा हूं तो रोकें संकेतक का उपयोग कर बंद करें मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम कैसे करता है व्यापार आसान बनाने के लिए विदेशी मुद्रा आसान बनाओ मैं आपको सिखाता हूँ मेरा बहुत ही स्वयं की खरीद सेटअप और बेचने सेटअप सिर्फ renko चार्ट का उपयोग कर। शून्य संकेतक एक खरीद या बेचने का संकेत दोनों लाल और हरे रंग का विदेशी मुद्रा रीको बार के एक विशिष्ट अनुक्रम द्वारा दर्शाया जाता है। आप स्वचालित रूप से हर हरा बॉक्स को ग्रहण नहीं कर सकते हैं एक खरीद संकेत है या हर लाल बॉक्स एक बेच संकेत है। मेरा फॉरेक्स रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम इस समस्या को हल करता है यह आपको एक सिग्नल और एक बिकने वाला संकेत दोनों के लिए लाल और हरे रंग का विदेशी मुद्रा रीन्को बार का एक बहुत विशिष्ट संयोजन दिखाता है और सिखाता है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार के अवसरों को खोजने के लिए इन फॉरेक्स रेन्को बार का उपयोग करने के संदर्भ को सीखेंगे। मैं बहुत वर्णनात्मक पाठ के साथ स्पष्ट रूप से सचित्र पूर्ण रंग चित्रों का उपयोग करता हूं मैं आपको दिखाता हूं कि रीकेको सलाखों का आकार और किस समय के फ्रेम 3 विभिन्न प्रकार के विदेशी मुद्रा व्यापारियों स्लैपर, स्विंग ट्रेडर्स और स्थिति व्यापारी के लिए सबसे अच्छा काम करता है। मेरा विदेशी मुद्रा Renko चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम अच्छी तरह से लिखित है और किसी को भी ASAP आरंभ करने की इजाजत देगी। यह आपके लिए 15 मिनट का समय लेगा, मेरा पूरा रंग मैनुअल और अन्य 15 मिनट में एक रीन्को ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म स्थापित करने के लिए डाउनलोड करें (अगर आपका वर्तमान ब्रोकर Renko चार्ट का समर्थन) वहाँ कई व्यापारिक प्लेटफार्म हैं जो renko बार का समर्थन करते हैं ताकि आपका वर्तमान दलाल पहले से उनका समर्थन कर सके। यदि नहीं, तो अधिक लोकप्रिय विषयों में से टेलीट्रैडर, निंजा ट्रेडर्स और एमटी 4 शामिल हैं। कृपया ध्यान दें कि मैं आपको पूरी तरह से रेनको रणनीति प्रदान करता हूं लेकिन संभवत: सभी विभिन्न ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स का समर्थन नहीं कर सकता है, इसलिए यदि आपके चार्ट को स्थापित करने के लिए कोई प्लेटफ़ॉर्म विशिष्ट प्रश्न है तो आपको उस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए तकनीकी सहायता से संपर्क करना होगा। अतः, क्या आपको लगता है कि आप अपने विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सीखने में 30 मिनट खर्च कर सकते हैं खरीदने के लिए अब खरीदें बटन पर क्लिक करें जैसे ही मैं पेपैल या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से आपका भुगतान प्राप्त करता हूं, आप तुरन्त मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट डाउनलोड कर सकेंगे एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम

No comments:

Post a Comment